Saturday, June 15, 2024
Google search engine
HomeSportsIPL 2023, MS Dhoni Emotional | 'ये मुझे विदाई देने आए थे......

IPL 2023, MS Dhoni Emotional | ‘ये मुझे विदाई देने आए थे… ‘मैच के बाद भावुक हुए MS धोनी, संन्यास को लेकर कही ये बड़ी बात


कोलकाता: आईपीएल के 16वें सीजन (IPL 16) में रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (Chennai Super Kings vs Kolkata Knight Riders) के बीच मैच खेला गया। यह मैच चेन्नई ने अपने नाम कर लिया। या रोमांचक मैच कोलकाता के ईडन गार्डन (Eden Gardens) में खेला गया था। इस मैच के दौरान स्टेडियम में कोलकाता के अलावा महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के भी फैंस बड़ी संख्या में मौजूद थे। वहीं, धोनी ने भी अपने फैंस को कही अलग अंदाज़ से शुक्रिया कहा।

मैच खत्म होने के बाद स्टेडियम पर कई लोग धोनी (MS Dhoni) की आवाज सुनने के लिए रुके हुए थे। धोनी ने भी फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए इशारा दिया कि, उनका यह आखिरी आईपीएल है। इससे पहले माही के फैंस की तादाद इस आईपीएल सीजन में अहमदाबाद से लेकर ईडन गार्डन में देखने को मिली।

यह भी पढ़ें

धोनी (MS Dhoni) ने कहा कि, “मैं सिर्फ समर्थन के लिए धन्यवाद कहूंगा, वे बड़ी संख्या में आए। इनमें से ज्यादातर खिलाड़ी अगली बार केकेआर की जर्सी में आएंगे। वे मुझे विदाई देने की कोशिश कर रहे हैं, इसलिए भीड़ को बहुत-बहुत धन्यवाद। तेज गेंदबाज अपना काम कर रहे हैं तो बीच में स्पिनर हैं। एक तरफ का विकेट छोटा था इसलिए हमें जल्दी विकेट लेने और दबाव बनाए रखने की जरूरत थी। उनके पास काफी पावर हिटर हैं, इसलिए हमें विपक्ष को सम्मान देना था।”

एमएस धोनी  (MS Dhoni) ने आगे अजिंक्य रहाणे के प्रदर्शन के बारे में कहा,“मेरा फंडा साफ है, अगर कोई चोटिल होता है तो वह कुछ नहीं कर सकता। आप बस आगे बढ़ें और युवाओं को प्रदर्शन के लिए प्रेरित करें। हम भाग्यशाली रहे हैं कि आने वाले सभी खिलाड़ी प्रदर्शन कर रहे हैं। (रहाणे पर) हमें किसी की क्षमता का एहसास तब होता है जब हम उसे उस तरह से बल्लेबाजी करने देते हैं जिस तरह से वह बल्लेबाजी करता है। हम उसे आजादी देते हैं, उसे सबसे अच्छी स्थिति देते हैं। टीम के माहौल में, दूसरों को अधिक सहज होने और टीम को सफल होने देने के लिए किसी को अपने स्लॉट का त्याग करना पड़ता है।”

मालूम हो कि, अजिंक्य रहाणे ने केकेआर के खिलाफ 29 बॉल में 71 रनों की पारी खेली। उनकी इस बेहतरीन पारी के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ दे मैच के खिताब से नवाजा गया।




RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments